Election Results: चुनावी नतीजे साफ होते ही सीटी रवि ने पूछा, सबसे बड़ी पनौती कौन?

तीन राज्यों में बीजेपी की बढ़त के बाद सीटी रवि ने पूछा 'सबसे बड़ा पनौती कौन'?
भाजपा नेता सीटी रवि
भाजपा नेता सीटी रवि

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की बढ़त के बीच सीटी रवि ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्हें उनके 'पनौती' वाले बयान की याद दिलाई है.

रुझानों में तीन राज्यों में बीजेपी की स्पष्ट जीत के साथ, भगवा पार्टी के नेता ने सवाल किया है कि सबसे बड़ी पनौती कौन है। सीटी रवि ने इसे व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और अपने पोस्ट में राहुल गांधी और कांग्रेस को टैग किया।

उन्होंने लिखा, 'सबसे बड़ी पनौती कौन है?'.

आपको बता दें कि सीटी रवि राहुल गांधी की 'पनौती' टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे जो उन्होंने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की थी.

इससे पहले राजस्थान के बाड़मेर में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को 'पनौती' कहा था. उन्होंने कहा था कि विश्व कप फाइनल में भारत की हार का कारण पीएम मोदी की स्टेडियम में मौजूदगी थी।

'अच्छे भले हमारे लड़के वहा पे विश्व कप जीत जाते, पर पनौती हरवा दिया.' कांग्रेस नेता ने कहा था। इसके बाद, चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था.

भाजपा नेता सीटी रवि
Rajasthan Election Results: शेखावत ने कहा, लोग गहलोत के 'जादू' से बाहर आ गए
भाजपा नेता सीटी रवि
Telangana Election Results: कामारेड्डी में केसीआर पीछे, गजवेल में आगे
भाजपा नेता सीटी रवि
Election Results Live Update: जानिए चार राज्यों के चुनावी नतीजे द मूकनायक के साथ..

द मूकनायक की प्रीमियम और चुनिंदा खबरें अब द मूकनायक के न्यूज़ एप्प पर पढ़ें। Google Play Store से न्यूज़ एप्प इंस्टाल करने के लिए यहां क्लिक करें.

Related Stories

No stories found.
The Mooknayak - आवाज़ आपकी
www.themooknayak.com