केरल: भीड़ ने प्रवासी कामगार की पीट-पीटकर की हत्या, 10 गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले 24 वर्षीय अशोक दास के रूप में हुई है। दास नौकरी की तलाश में केरल आए थे और कुछ समय से पास के मुवत्तुपुझा के वलाकम में किराए के घर में रह रहे थे।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

केरल: मुवत्तुपुझा क्षेत्र में संदिग्ध भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या के एक मामले में दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि एक प्रवासी कामगार की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले 24 वर्षीय अशोक दास के रूप में हुई है।

केरल के मुवत्तुपुझा में संदिग्ध भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या के एक मामले में दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि एक प्रवासी मजदूर की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले 24 वर्षीय अशोक दास के रूप में हुई है। दास नौकरी की तलाश में केरल आए थे और कुछ समय से पास के मुवत्तुपुझा के वलाकम में किराए के घर में रह रहे थे। प्राथमिकी के अनुसार जब अशोक दास गुरुवार को उसी इलाके में रहने वाली अपनी महिला मित्र से मिलने गए, तो उस दौरान उन्हें स्थानीय लोगों ने खंभे से बांध दिया और उनसे पूछताछ की। बाद में अशोक दास को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

प्राथमिकी में कहा गया है कि फिर दास को कोलेनचेरी मेडिकल कालेज अस्पताल में भेज दिया गया जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। दास के साथ स्थानीय लोगों ने बेरहमी से मारपीट की, जिससे उनकी मौत हो गई। इस सिलसिले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 174 (लोक सेवक के आदेश का पालन न करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था। प्रारंभिक जांच के बाद मामले में अतिरिक्त धाराएं जोड़ी गई हैं।

सांकेतिक तस्वीर
महिला किसी पुरुष के साथ सोच-समझकर शारीरिक संबंध बनाती है तो उसकी सहमति को गलतफहमी नहीं कहा जा सकता: दिल्ली हाई कोर्ट
सांकेतिक तस्वीर
लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेस ने खोला पिटारा, सरकार बनने पर युवाओं और किसानों के लिए किए ये वादे..
सांकेतिक तस्वीर
देश की बड़ी कंपनियां ट्रांसजेंडर कर्मचारियों की तेजी से कर रही हैं भर्ती, क्या है वजह?

द मूकनायक की प्रीमियम और चुनिंदा खबरें अब द मूकनायक के न्यूज़ एप्प पर पढ़ें। Google Play Store से न्यूज़ एप्प इंस्टाल करने के लिए यहां क्लिक करें.

Related Stories

No stories found.
The Mooknayak - आवाज़ आपकी
www.themooknayak.com