मध्य प्रदेश: अपहरण कर दलित युवक से मारपीट का बनाया वीडियो, चार आरोपी गिरफ्तार

कसमडा गांव के पीड़ित दलित युवक का विवाद बीते महीने आरोपी विशाल शर्मा से हो गया था।
पीड़ित युवक
पीड़ित युवक

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के कसमडा गांव के एक दलित युवकों के साथ जेल से छूटकर आए आरोपी ने पहले पिटाई की फिर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जानकारी के अनुसार कसमडा गांव के पीड़ित दलित युवक का विवाद बीते महीने आरोपी विशाल शर्मा से हो गया था। जिस पर पुलिस ने जांच के बाद आरोपी विशाल को जेल भेज दिया था। जैसे ही आरोपी जेल से छूटा उसने बदला लेने के मकसद से युवक व उसके तीन अन्य दोस्तों का अपहरण कर बेल्टों से मारपीट कर दी। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी विशाल शर्मा सहित 4 आरोपियों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

दलित युवक की मारपीट की घटना के संबंध में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल की पुलिस प्रशासन को जानकारी मिलते ही मुरैना पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने वीडियो का अवलोकन करने के उपरांत तत्काल थाना महुआ के एसआई को अपराधियों पर तत्परता से कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर महुआ थाना प्रभारी धर्मेंद्र मालवीय ने विवेचना में पाया कि विवेक शर्मा और व उसके साथी पुरानी रंजिश पर गौहट्टी वाले तालाब ग्राम कसमड़ा से अभिषेक सखवार, संजय सखवार, पंकज किरार व रोहित सखवार को जबरदस्ती अपनी कार में बैठा कर ले गए।

घटना के संबंध में थाना प्रभारी महुआ पुलिस बल के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपियों की घेराबंदी की, जिस पर आरोपी पीड़ित को रानपुर चौराहा पर छोड़कर भाग गए। पुलिस पीड़ितों को थाना लेकर आई। चारों से पूछताछ कर फरियादी अभिषेक की शिकायत पर धारा 363, 294, 323, 506, 34 भादवि व एस.सी./एस.टी. एक्ट की धारा 3(1)(द), 3(1)(ध). 3(2)(अं) के अंतर्गत मुकदमा पंजीबद्ध किया।

महुआ थाना प्रभारी धर्मेंद्र मालवीय ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा प्रकरण को गम्भीरता से लेकर तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी। आरोपी विवेक शर्मा, विशाल शर्मा, पबन खुरासिया, जीतू गुधेनिया निवासीगण अम्बाह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

पीड़ित युवक
सुप्रीम कोर्ट ने मणिपुर में पूजा स्थलों को सुरक्षित करने की बढ़ाई समय सीमा
पीड़ित युवक
ओडिशा: केंद्रपाड़ा विवादित श्मशान अब समाज के सभी वर्गों के लिए
पीड़ित युवक
उत्तर प्रदेश: नाबालिग से रेप करने वाले BJP विधायक को 25 साल की सजा, 10 लाख का जुर्माना

द मूकनायक की प्रीमियम और चुनिंदा खबरें अब द मूकनायक के न्यूज़ एप्प पर पढ़ें। Google Play Store से न्यूज़ एप्प इंस्टाल करने के लिए यहां क्लिक करें.

Related Stories

No stories found.
The Mooknayak - आवाज़ आपकी
www.themooknayak.com