"सास-ससुर और पति को मार दिया, चंद्रशेखर भाई मेरी मदद करो," भीम आर्मी चीफ से महिला ने लगाई गुहार

वीडियो जारी करते हुए पीड़िता ने भीम आर्मी चीफ और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर से रक्षा करने की मांग की है। पीड़िता के पति की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई थी।
"सास-ससुर और पति को मार दिया, चंद्रशेखर भाई मेरी मदद करो," भीम आर्मी चीफ से महिला ने लगाई गुहार

उत्तर प्रदेश। "चंद्रशेखर भाई आप यहां आओ, मेरी मदद करो...सास-ससुर और पति को मार दिया, मेरे बच्चों को भी धमकी दी जा रही है", यह वीडियो  यूपी के औरैया जिले के सहार थाना क्षेत्र कि रहने वाली एक पीड़िता ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। बीते दिनों पीड़िता के पति की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई थी। वीडियो जारी करते हुए पीड़िता ने भीम आर्मी चीफ और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर से रक्षा करने की मांग की है। इसके साथ ही बच्चों की जान को खतरा भी बताया है। वहीं भीम आर्मी चीफ ने भी महिला के वीडियो पर जवाब देते हुए औरैया पुलिस को पीड़ित परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के सहार थाना इलाके के बहादुरपुर गांव के रहने वाले ब्रजेश उर्फ कल्लू और गजेंद्र के बीच लंबे समय से आपसी रंजिश चल रही थी। इसके बाद बीते सोमवार सुबह ब्रजेश की फावड़े से हमला करके हत्या कर दी गई। पुलिस ने द मूकनायक को बताया कि सोमवार सुबह दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। उनके बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट होने लगी। इसके बाद गजेंद्र नाम के युवक ने ब्रजेश पर फावड़े से हमला कर दिया। घायल ब्रजेश खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़ा और कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया था।

पुलिस ने युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसके बाद मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। मामले में चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि पुलिस अन्य तीन की तलाश कर रही है। महिला के मुताबिक, बीते दो साल पहले ब्रजेश की मां और पिता की भी हत्या कर दी गई थी। इसके बाद अब ब्रजेश की हत्या कर दी गई।

वीडियो जारी कर बताया जान का खतरा

सोशल मीडिया पर महिला ने वीडियो जारी किया है। जारी किया वीडियो में महिला अपने बच्चे के साथ मौजूद है। वीडियो में महिला भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद से मदद की गुहार लगा रही है. इस मामले में चंद्रशेखर ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। चंद्रशेखर ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है, "मेरी पीड़ित परिवार से बात हुई है, परिवार के सदस्यों ने पूरी घटना को देखा है। अभी सबसे पहले औरैया पुलिस को पीड़ित परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिये और घटना पर लीपापोती करने की बजाय बिना किसी दबाव के सभी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी सुनिश्चित करनी चाहिये, जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके। पीड़ित परिवार को मेरा सन्देश है कि आप बिल्कुल भी घबराए नहीं, हम सब आपके साथ खड़े हैं, जल्द ही मैं अपने इस पीड़ित परिवार से मिलने औरैया जाऊँगा।"

इस मामले में पुलिस ने पूरी की जांच

इस मामले में पुलिस अधीक्षक औरैया चारु निगम ने बताया, "हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य नामजद आरोपियों की नामजदगी गलत पाई गई है। वह घटना स्थल पर मौजूद नहीं थे। इसके साथ ही पूर्व में हुई घटनाओं के सम्बंध में भी पुलिस ने जानकारी की है। युवक के पिता की मौत शराब पीने के कारण हुई थी। जबकि महिला की मौत भी आकस्मिक थी। महिला की मौत के मामले में पूर्व में लगाये गए आरोपों के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में आरोप सिद्ध न होने पर एफआर लगा दी गई थी।"

"सास-ससुर और पति को मार दिया, चंद्रशेखर भाई मेरी मदद करो," भीम आर्मी चीफ से महिला ने लगाई गुहार
यूपी: नौंवी मंजिल से गिरकर दलित छात्रा की मौत, माँ ने कहा 'रेप की कोशिश नाकाम हुई तो बेटी को मार डाला'
"सास-ससुर और पति को मार दिया, चंद्रशेखर भाई मेरी मदद करो," भीम आर्मी चीफ से महिला ने लगाई गुहार
राजस्थान की इस लेडी टीचर ने पूछा शिक्षा में सरस्वती का क्या है योगदान ? पढ़िए वायरल वीडियो पर पूरी रिपोर्ट
"सास-ससुर और पति को मार दिया, चंद्रशेखर भाई मेरी मदद करो," भीम आर्मी चीफ से महिला ने लगाई गुहार
यूपी: दलितों ने क्यों लगाए मकान बिकाऊ के पोस्टर? देवबंद में छात्र की पिटाई

द मूकनायक की प्रीमियम और चुनिंदा खबरें अब द मूकनायक के न्यूज़ एप्प पर पढ़ें। Google Play Store से न्यूज़ एप्प इंस्टाल करने के लिए यहां क्लिक करें.

Related Stories

No stories found.
The Mooknayak - आवाज़ आपकी
www.themooknayak.com