उदयपुर एमबी चिकित्सालय: 'नर्सिंग ऑफिसर के पुत्र को पीटने वाले मेडिकल छात्रों को गिरफ्तार करो'

घटना के 10 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर नर्सिंग संगठन ने दी कार्य बहिष्कार की चेतावनी
कर्मचारी संगठनो के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर ज्ञापन दिया
कर्मचारी संगठनो के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर ज्ञापन दिया

उदयपुर। राजकीय एमबी चिकित्सालय परिसर में निवासरत युवक के साथ बिना किसी वजह प्रशिक्षु एमबीबीएस चिकित्सको द्वारा मारपीट के विरोध में विभिन्न कर्मचारी संगठनो के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपकर आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग की है । हर्षवर्धन पुत्र सत्यवीर सिंह तंवर के साथ मारपीट की गईं जो यहाँ नर्सिंग अफसर के रूप में तैनात हैं.

राजस्थान नर्सेज संघर्ष समिति उदयपुर के आर.एन.ए. के जिलाध्यक्ष प्रवीण चरपोटा, आर.एन.यु. के जिलाध्यक्ष हितेश लबाना, फार्मासिस्ट कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष विजेंद्र सिंह राठोड, राजस्थान रेडियोग्राफर एसोसिएशन के ओम प्रकाश शर्मा, लैब तकनीशियन एसोसिएशन के संभागीय अध्यक्ष मांगीलाल चौधरी, सहायक कर्मचारी परिषद् के जिला उपाध्यक्ष गोपाल सिंह राठोड, सहायक कर्मचारी परिषद् के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष देवकिशन राठोड, नारायण सिंह राठोड व अन्य कर्मचारी संगठनो द्वारा हस्ताक्षरित ज्ञापन पुलिस अधीक्षक को देकर आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है ।

संयुक्त प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व में जिला कलेक्टर व आरएनटी मेडिकल कॉलेज के प्रिन्सिपल को ज्ञापन देकर आरोपितो को गिरफ्तार कर प्रशिक्षण से निष्कासन की मांग की थी । मारपीट के आरोपियों को 7 दिवस में गिरफ्तार नहीं करने पर चिकित्सालय में कार्यरत सभी संगठन द्वारा सामुहिक कार्य का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

यह थी घटना

चिकित्सालय परिसर में निवासरत नर्सिंग ऑफिसर सत्यवीर सिंह तंवर के पुत्र का पुत्र हर्षवर्धन सिंह 25 अगस्त को घर लौट रहा था तभी एम बी हॉस्पिटल मुख्य द्वार पर आरएनटी मेडिकल कॉलेज के प्रशिक्षु एमबीबीएस चिकित्सको द्वारा मारपीट के बाद चिकित्सालय के हॉस्टल में ले जाकर भी मारपीट कर विडियो बनाया । आरोपियों ने घटना की जानकारी किसी और को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई । प्रार्थी ने उक्त घटना की प्राथमिकी हाथीपोल थाने में दर्ज करवाई परन्तु पुलिस द्वरा अब तक आरोपितो की गिरफ़्तारी नहीं होने से कर्मचारी संगठनो में रोष व्याप्त है ।

कर्मचारी संगठनो के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर ज्ञापन दिया
मध्य प्रदेशः फेल हो गया सरकार का एडॉप्ट एन आंगनबाड़ी अभियान! ग्राउंड रिपोर्ट
कर्मचारी संगठनो के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर ज्ञापन दिया
राजस्थान: चिकित्सालय भवन पर ताला, गर्भवती ने खुले में दिया बच्चे को जन्म!

द मूकनायक की प्रीमियम और चुनिंदा खबरें अब द मूकनायक के न्यूज़ एप्प पर पढ़ें। Google Play Store से न्यूज़ एप्प इंस्टाल करने के लिए यहां क्लिक करें.

Related Stories

No stories found.
The Mooknayak - आवाज़ आपकी
www.themooknayak.com