आंध्र प्रदेशः दलित युवक की बर्बर पिटाई मुंह पर पेशाब किया, 6 आरोपी गिरफ्तार

रामंजनेयुलु और आठ अन्य लोगों ने कथित तौर पर नवीन को पीटा, और उनमें से दो ने बाद में उस पर पेशाब किया।
File Photo
File PhotoInternet

तेलंगाना। आंध्र प्रदेश से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है की कैसे एक लड़कों का समूह एक दलित युवक की पिटाई कर रहा है और उसके मुंह पर पेशाब कर रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार को पुलिस ने इस मामले में 9 में से 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, पीडि़त का नाम नवीन के है, जो अनुसूचित जनजाति से संबंध रखते है. मामले में आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले के ओंगोल से अब तक छह लोग पकड़े गए हैं, जबकि तीन अन्य फरार हैं। मुख्य संदिग्ध की पहचान मन्ने रामंजनेयुलु के रूप में की गई है और समूह में दो नाबालिग लड़के शामिल थे।

प्रकाशम जिले की पुलिस अधीक्षक मल्लिका गर्ग ने स्थानीय मीडिया को बताया कि रामंजनेयुलु और नवीन दोस्त थे, लेकिन रामंजनेयुलु के दोस्त की रिश्तेदार लड़की के साथ नवीन के रिश्ते को लेकर उनमें अनबन हो गई थी। मुख्य आरोपी और पीडि़ता दोनों बचपन के दोस्त और हिस्ट्रीशीटर थे, जिनके खिलाफ आंध्र प्रदेश और अन्य राज्यों में 50 से अधिक चोरी की शिकायतें थीं। एसपी ओंगोल मलिका गर्ग ने आगे कहा कि 19 जून को रात 9 बजे, रामंजनेयुलु ने अपने एक दोस्त के साथ एक महिला से संबंधित समस्या को सुलझाने के लिए नवीन को एक स्थान पर बुलाया। झगड़ा शुरू होने से पहले उन्होंने शराब पी थी।

गर्ग के अनुसार, रामंजनेयुलु और आठ अन्य लोगों ने कथित तौर पर नवीन को पीटा, और उनमें से दो ने बाद में उस पर पेशाब किया। एसपी ने कहा कि जब नवीन लड़की के साथ भाग गया तो उसके खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज की गई और उसे रिमांड पर भी रखा गया। लेकिन, लड़की के साथ नवीन के लगातार संबंध से रामंजनेयुलु और उसके दोस्त नाराज हो गए, जिससे उनकी दोस्ती भी खराब हो गई। कुछ दिनों के बाद, रामंजनेयुलु ने नवीन को यह कहकर बुलाया कि वे सुलह कर रहे हैं, लेकिन शराब पीने के बाद, उसने और उसके दोस्तों ने नवीन के साथ मारपीट की।

पीडि़त ने घटना की सूचना पुलिस को दी और बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। हालांकि, नवीन ने पुलिस को पेशाब करने वाले हिस्से का खुलासा नहीं किया। हालांकि, फुटेज में आरोपी नवीन पर पेशाब करते हुए दिख रहा है।

पीडि़त ने घटना की सूचना पुलिस को दी और बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। हालांकि, नवीन ने पुलिस को पेशाब करने वाले हिस्से का खुलासा नहीं किया। हालांकि, पुलिस को फुटेज मिला जिसमें आरोपी नवीन पर पेशाब करते दिख रहा है।

द मूकनायक की प्रीमियम और चुनिंदा खबरें व्हाट्सअप पर प्राप्त करने के लिए आप हमारे व्हाट्सअप ग्रुप से भी जुड़ सकते हैं। व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Related Stories

No stories found.
logo
The Mooknayak - आवाज़ आपकी
www.themooknayak.com